Breaking News

Breaking News
Loading...

 

ग्रामीणों और स्कूली छात्रों ने सड़क अवरुद्ध कर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर किया बिरोध प्रदर्शन।

फांसीदेवा : टूटी सड़कें, गड्ढों से भरी सड़कें, जान जोखिम में डाल कर सफर करने को मजबुर स्थानीय लोग लेकीन कोई सुनवाई नहीं प्रशासन की, प्रशासन को बार-बार सूचित करने के बावजूद कोई फायदा नहीं होने पर अंतुजोत दनागच नयनजोत भूषनारायण 

सहित 10 गांवों के निवासियों ने फांसीदेवा के हांसखोवा मोड़ पर सिलीगुड़ी-कोलकाता गामी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। 

स्थानीय सूत्रो से मिली जानकारी अनुसार गांव की सड़कें खराब हैं लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। साथ ही पुलिया टूटी हुई हैं और 50 मीटर सड़क ध्वस्त हो गई है। स्थानीय लोगों को गहरे गड्ढों से होकर गुजरना पड़ रहा है। 

सभी को जोखिम लेकर यात्रा करनी पड़ती है। इस दिन ग्रामीणों और स्कूली छात्रों ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए सड़क अवरुद्ध कर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बिरोध प्रदर्शन किया जिस वजह से दो घंटे तक सड़क जाम रही वाहनों का परिचालन ठप रहा, 

बागडोगरा थाने की पुलिस और फांसीदेवा बीडीओ संजू गुहा मजूमदार मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को शांत कराया और बात चित कर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को खुलवाया गया बाद में बीडीओ और स्थानीय पंचायत प्रमुख और अन्य ने घटनास्थल का दौरा किया।

Post a Comment

और नया पुराने