Breaking News

Breaking News
Loading...

 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से खोरीबाड़ी बलाईझोड़ा मैदान में एक जनसभा का आयोजन।

खोरीबाड़ी : भारतीय जनता पार्टी की ओर से खोरीबाड़ी बलाईझोड़ा मैदान में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजू बिष्ट, सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष, सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला अध्यक्ष अरुण मंडल, रानीगंज बिन्नाबाड़ी मंडल अध्यक्ष भोलानाथ सिद्दा और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

 इस दिन सांसद राजू बिष्ट ने केंद्र सरकार के विभिन्न विकास कार्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने पूरे दार्जिलिंग जिले में केंद्र सरकार के कार्यों के बारे में भी बताया। इसके अलावा अधिकारी रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी की ट्रेनों का ठहराव नहीं होने से भी स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

इसे खत्म करने के लिए अधिकारी ने लंबी दूरी की ट्रेन का स्टॉपेज देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि एक नया कानून पारित किया गया है, जिसके तहत सीमा क्षेत्र से 100 किमी के भीतर केंद्र सरकार को काम करने के लिए राज्य सरकार से किसी भी अनुमति की आवश्यकता नहीं होगी। 

उन्होंने कहा की टीएमसी द्वारा भ्रष्टाचार किए जाने के कारण बंगाल में सौ दिन का पैसा रुका हुआ है। भारत सरकार द्वारा सौ दिन का पैसा लाभार्थी को सीधे खाता में मिलेगा। कहा की सौ दिन का रुका हुआ सभी पैसा मिलेगा। बोला की जो पुलिस टीएमसी कैडर के रूप में काम करेगा उस पर कार्यवाई निश्चित है।

Post a Comment

और नया पुराने