Breaking News

Breaking News
Loading...

 

ऑल बंगाल इलेक्ट्रिसिटी कंज्यूमर्स एसोसिएशन की ओर से शेडिंग और भारी भरकम बिल के खिलाफ विरोध मार्च।

खोरीबाड़ी : ऑल बंगाल इलेक्ट्रिसिटी कंज्यूमर्स एसोसिएशन की ओर से क्षेत्र में बिजली के फिक्स चार्ज को दोगुना करने, न्यूनतम चार्ज को तीन गुना करने, जनविरोधी स्मार्ट मीटर, बार-बार लोड शेडिंग और भारी भरकम बिल के खिलाफ विरोध मार्च निकाला गया।  

इस दिन खोरीबाड़ी विवेकानन्द स्पॉटिंग क्लब से खोरीबाड़ी बाजार होते हुए खोरीबाड़ी बिजली विभाग तक जुलूस निकाला गया। जुलूस में ऑल बंगाल इलेक्ट्रिसिटी कंज्यूमर एसोसिएशन के राज्य कमेटी सदस्य अमुल्ला रॉय, दार्जिलिंग जिला सचिव प्रणब सरकार समेत अन्य सदस्य और कई बिजली उपभोक्ता शामिल हुए। 

ऑल बंगाल इलेक्ट्रिसिटी कंज्यूमर एसोसिएशन के दार्जिलिंग जिला सचिव प्रणब सरकार ने कहा, दिन-ब-दिन बिजली बिल बढ़ रहा है, स्मार्ट मीटर लगाये जा रहे हैं। एक और अजीब घटना यह है कि आरसी डीसी चार्ज 100 लिया जाता है। यदि 500 रुपये की घोषणा की भी गयी तो पंचायत चुनाव से पहले नहीं ली गयी। 

मतदान खत्म होते ही उपभोक्ताओं को फिर से धकेला जा रहा है। हमने देखा है कि अन्य राज्यों ने स्मार्ट मीटर लगाए हैं और हम नहीं चाहते कि इस राज्य में अधिक बिल आए।  वह राज्य और केंद्र को एक-दूसरे के पूरक के रूप में देखते हैं और शीघ्र समाधान नहीं होने पर बड़े आंदोलन की जाएगी।

Post a Comment

और नया पुराने