Breaking News

Breaking News
Loading...

 

नक्सलबाड़ी बाज़ार में रविवार रात दस बजे भीषण आग में 40 से अधिक दुकानें जलकर खाक।

नक्सलबाड़ी : नक्सलबाड़ी में रविवार करीब दस बजे रात भीषण आग में 40 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं कई और दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। अनुमान है की नक्सलबाड़ी बाजार में एक जूते की दुकान में सॉर्टसर्किट से आग लग गयी। 

इसके बाद बाजार में जूते, सौंदर्य प्रसाधन, कपड़े समेत कई दुकानें जलकर खाक हो गईं। नक्सलबाड़ी की आग पर काबू पाने के लिए नक्सलबाड़ी, माटीगाड़ा और सिलीगुड़ी से कुल 12 दमकल द्वारा अथक प्रयास से 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। 

पूजा के दौरान इस भीषण अग्निकांड से प्रभावित व्यवसायी के सामने बहुत बड़ी संकट खड़ा हो गया। प्रभावित व्यवसायियों ने पूरे घटनाक्रम में सरकार से सहयोग की मांग की है। आग लगने की सूचना पाकर सिलीगुड़ी महकमा परिषद के सभाधिपति अरुण घोष मौके पर पहुंचे। 

सभाधिपति ने घटना को अत्यंत दुखद बताया। उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी महकमा परिषद की ओर से वित्तीय सहायता उपलब्ध कराने के अलावा जिला शासक और राज्य सरकार को भी इस मामले से अवगत करा दिया गया है। 

व्यवसायियों ने बताया कि करीब छह करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। उधर, सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने सोमवार को घटनास्थल का दौरा किया। पीड़ित व्यवसायियों से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को दी जा चुकी है। 

उन्होंने कहा कि बातचीत के बाद पीड़ितों को हरसंभव सहयोग दिया जायेगा। वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष अरुण मंडल, पूर्व विधायक शंकर मालाकार और तृणमूल जिला अध्यक्ष पापिया घोष ने भी घटनास्थल का दौरा किया।

Post a Comment

और नया पुराने