Breaking News

Breaking News
Loading...

नक्सलबाड़ी बाजार में लगी आग में पीड़ितों को नगर पालिका और महकमा परिषद की संयुक्त पहल पर चेक दिये गये।

नक्सलबाड़ी : पूजा से ठीक पहले सिलीगुड़ी नगर पालिका और सिलीगुड़ी महकमा परिषद नक्सलबाड़ी बाजार में लगी भीषण आग के पीड़ितों के साथ खड़ी है। बुधवार को 38 प्रभावित व्यापारियों को चेक दिये गये। नगर पालिका और महकमा परिषद की संयुक्त पहल में नक्सलबाड़ी बाजार में एक कार्यक्रम के माध्यम से सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव, महकमा परिषद के सभाधिपति अरुण घोष नगर पार्षदों और महकमा परिषद के कर्मचारियों के साथ, प्रत्येक प्रभावित व्यापारियों को 40,000 रुपए के चेक दिए। 

इस अवसर पर मेयर ने कहा कि यह वित्तीय सहायता नगर पालिका और महकमा परिषद द्वारा प्रदान की गई। यह पहली बार है कि सिलीगुड़ी नगर पालिका ने नगर पालिका के बाहर इस तरह की वित्तीय सहायता प्रदान की है। उन्होंने बीजेपी विधायकों और सांसदों की भूमिका के भूमिका पर सवाल उठाया। 

मेयर ने इस बात पर नाराजगी जताई कि केंद्र सरकार ने सिक्किम की घटना में तो सहयोग किया, लेकिन कालिम्पोंग में सहयोग नहीं किया। दूसरी ओर, माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी से बीजेपी विधायक आनंदमय बर्मन पीड़ितों के साथ खड़े हैं। इस दिन विधायक ने नक्सलबाड़ी व्यवसायी संघ को एक माह का वेतन दिया। उन्होंने आने वाले दिनों में पीड़ितों के साथ खड़े रहने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

और नया पुराने