Breaking News

Breaking News
Loading...

 

नक्सलबाड़ी : महालय की रात नक्सलबाड़ी बाजार में भीषण अग्निकांड में प्रभावित व्यवसायियों के बीच दार्जिलिंग सांसद राजू बिस्ट की ओर से वित्तीय सहायता प्रदान की। गुरुवार को नक्सलबाड़ी व्यवसाई एसोसिएशन के कार्यालय में प्रभावित 39 व्यापारियों को 10-10 हजार रुपये का भुगतान किया गया। सांसद की ओर से भाजपा जिला अध्यक्ष अरुण मंडल ने कई भाजपा नेताओं और नक्सलबाड़ी व्यवसायी संघ के सदस्यों के साथ 39 प्रभावित व्यवसायियों को वित्तीय सहायता सौंपी। बाद में भाजपा अध्यक्ष अरुण मंडल ने कहा कि सांसद ने अपनी पहल पर प्रभावित व्यवसायियों की मदद की। आने वाले दिनों में नक्सलबाड़ी बाजार में जल परियोजना और आधुनिकीकरण के बारे में सांसद काम करेंगे। इससे पहले सिलीगुड़ी नगर परिषद सिलीगुड़ी, महकमा परिषद और भाजपा विधायक आनंदमय बर्मन ने प्रभावित व्यापारियों को वित्तीय सहायता प्रदान की थी।

नक्सलबाड़ी : महालय की रात नक्सलबाड़ी बाजार में भीषण अग्निकांड में प्रभावित व्यवसायियों के बीच दार्जिलिंग सांसद राजू बिस्ट की ओर से वित्तीय सहायता प्रदान की। 

गुरुवार को नक्सलबाड़ी व्यवसाई एसोसिएशन के कार्यालय में प्रभावित 39 व्यापारियों को 10-10 हजार रुपये का भुगतान किया गया। 

सांसद की ओर से भाजपा जिला अध्यक्ष अरुण मंडल ने कई भाजपा नेताओं और नक्सलबाड़ी व्यवसायी संघ के सदस्यों के साथ 39 प्रभावित व्यवसायियों को वित्तीय सहायता सौंपी। 

बाद में भाजपा अध्यक्ष अरुण मंडल ने कहा कि सांसद ने अपनी पहल पर प्रभावित व्यवसायियों की मदद की। आने वाले दिनों में नक्सलबाड़ी बाजार में जल परियोजना और आधुनिकीकरण के बारे में सांसद काम करेंगे। 

इससे पहले सिलीगुड़ी नगर परिषद सिलीगुड़ी, महकमा परिषद और भाजपा विधायक आनंदमय बर्मन ने प्रभावित व्यापारियों को वित्तीय सहायता प्रदान की थी।

Post a Comment

और नया पुराने