Breaking News

Breaking News
Loading...

 

बुढागंज चक्करमाड़ी गांव में आधी सड़क व पुल के कारण ग्रामीणों को हो रही परेशानी, बीडीओ ने दिया कार्रवाई का आश्वासन।

खोरीबाड़ी : खोरीबाड़ी के बुढागंज ग्राम पंचायत अंतर्गत चक्करमाड़ी संसद में ग्राम पंचायत की राशि के दुरुपयोग की शिकायत से स्थानीय निवासी नाराज हैं। ग्राम पंचायत में फंड से गांव की मुख्य सड़क पर पुल और पक्की सड़क बनाने की योजना थी, लेकिन कोई भी काम पूरा नहीं हुआ, पुल और सड़क का काम 1 साल से आधा-अधूरा छोड़ दिया गया है। 

जिसके कारण स्थानीय स्कूली छात्रों समेत लोगों को नदी पार कर आवाजाही करनी पड़ती है। गांव में एंबुलेंस नहीं आ रही है और स्थानीय लोग परेशान हैं। इस संदर्भ में स्थानीय निवासियों ने कहा, हमें लंबे समय से आवागमन की समस्या थी, इसलिए हमने विकास के लिए तृणमूल कांग्रेस का समर्थन किया। हालाँकि, बात सिर्फ आश्वासन मिलने की नहीं है। 

उक्त पुल के अभाव में कभी भी खतरा होने की संभावना रहती है, समस्या का समाधान जल्द से जल्द होना चाहिए। दूसरी ओर, भाजयुमो सिलीगुड़ी जिला सचिव मनीषा सरकार ने कहा तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कारण पूरे राज्य में लोग उनके कारण परेशान हैं। इसी तरह चक्करमाड़ी गांव में आधी सड़क और आधा पुल का निर्माण कर छोड़ दिया गया है। 

जिससे लोगों को आवागमन में काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। बुढागंज ग्राम पंचायत की प्रधान अनिता राय ने कहा, "यह पुल पिछले बोर्ड का काम है। पुल बनाने के लिए हमें बहुत पैसे की जरूरत है। हम इसे ग्राम पंचायत के फंड से नहीं बना सकते। 

मामले की जानकारी महकमा परिषद के अधिकारियों को दिया गया है। सड़क के मुद्दे पर उन्होंने कहा, पुल का काम हो जायेगा तो सड़क बन जायेगी। हालांकि, खोरीबारी बीडीओ निरंजन बर्मन ने बुढागंज ग्राम पंचायत के प्रधान से बात कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

और नया पुराने