Breaking News

Breaking News
Loading...


सिर्फ पांच दिनों में ही सड़क की पिच उखड़ जाने पर स्थानीय लोगों ने फिर से किया गुस्सा व्यक्त।

खोरीबाड़ी : पिछले मंगलवार को स्थानीय निवासियों ने पथश्री परियोजना के तहत खोरीबाड़ी प्रखण्ड के वारिसजोत में निम्न गुणवत्ता वाले सड़क कार्य की शिकायत कर काम बंद करा दिया था। 

बाद में स्थानीय पंचायत सदस्यों और ठेका एजेंसी के आश्वासन पर काम फिर से शुरू किया गया। हालांकि, पांच दिनों के बाद ही सड़क की पिच उखड़ जाने पर स्थानीय लोगों ने फिर से अपना गुस्सा व्यक्त किया। इसके अलावा, भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी घटनास्थल पर मौजूद रहे। 

स्थानीय निवासियों ने कहा, हमने इस मामले की शिकायत सिलीगुड़ी महकमा परिषद से की है, हमें बताया गया कि एक विशेष इंजीनियर आएगा और जांच करेगा इसके बाद काम शुरू करेगा। लेकिन कल ठेका एजेंसी आई और काम किया। हम चाहते हैं कि एक विशेष इंजीनियर की मौजूदगी में सड़क अच्छे से बने। 

इस संबंध में भाजपा नेता व सिलीगुड़ी महकमा परिषद सदस्य अजय उरांव ने कहा कि सड़क का काम ठीक से नहीं हो रहा है। स्थानीय निवासियों की शिकायत के बावजूद एजेंसी आयी और काम किया। 

मैं इस क्षेत्र का जन प्रतिनिधि हूं और महकमा परिषद का विपक्षी नेता हूं। मुझे एजेंसी द्वारा इस बारे में सूचित नहीं किया गया है। यहां तक कि एजेंसी के अधिकारियों ने अशोभनीय भाषा में बात की, हम इस पे कानूनी कार्रवाई करेंगे।

Post a Comment

और नया पुराने