Breaking News

Breaking News
Loading...

 

नक्सलबाड़ी में अवैध रूप से जेसीबी से तालाब भरने का मामला प्रकाश में आया।

नक्सलबाड़ी : नक्सलबाड़ी में अवैध रूप से जेसीबी से तालाब भरने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने के बाद नक्सलबाड़ी के भूमि एवं भू-राजस्व विभाग और बीडीओ ने घटनास्थल का दौरा किया।नक्सलबाड़ी के बुधकरण अंचल के गेनी मौजा में तालाब भरने की शिकायत आयी थी। 

डेढ़ बीघे जमीन में तालाब भरने की शिकायत नक्सलबाड़ी भू-राजस्व विभाग को सौंपी गयी थी। शिकायत मिलने के बाद मौके पर प्रशासन के अधिकारियों के पहुंचने पर युवक ने जेसीबी  छोड़ भाग गया। बाद में, नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई, और भूमि और भूमि राजस्व अधिकारी ने खुद शिकायत प्राप्त की और पुलिस ने मौके से जेसीबी को जब्त कर लिया।  

नक्सलबाड़ी भूमि एवं भू-राजस्व अधिकारी बिप्लब हलदर ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद घटनास्थल का दौरा किया गया। तालाब को मिट्टी से भरा जा रहा था, जेसीबी को पुलिस ने जब्त कर लिया। तालाब को अवैध रूप से भरा जा रहा था। बताया जाता है कि सुनील गुप्ता नामक व्यक्ति ने जमीन खरीदी थी और भराई का काम कर रहा था। 

लेकिन यह जमीन अभी भी श्यामा प्रसाद नाम के व्यक्ति के नाम पर है। अवैध गतिविधियों को रोक दिया गया है और पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। दूसरी ओर, नक्सलबाड़ी बीडीओ अरिंदम मंडल ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद घटना स्थल का दौरा किया गया। उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Post a Comment

और नया पुराने