Breaking News

Breaking News
Loading...

 

घुमाने ले जाकर पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, 20 दिन बाद बरामद हुआ शव का कंकाल।

बागडोगरा: पत्नी की हत्या कर शव चुराने की कोशिश के आरोप में पति को बागडोगरा से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे कोर्ट भेज दिया गया। 

पता चला है कि बागडोगरा पुठीमारी के निवासी महादेव विश्वास नामक व्यक्ति ने 14 नवंबर को अपनी पत्नी सुचित्रा उर्फ रीना विश्वास की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसे एमएम तराई इलाके में बालासन नदी के किनारे एक जंगल में फेंक दिया। 

इस बीच बहन सुचित्रा उर्फ रीना न देख उसकी दीदी उसे खोजने लगती है कि वह क्यों गायब है। जब बहन के पति महादेव से पूछा गया तो उनकी बातों में विसंगतियां मिलीं,इसके बाद उसकी दीदी प्रभाती विश्वास ने शनिवार रात बागडोगरा थाने में महादेव के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी। 

घटना की जांच के बाद पुलिस ने रविवार को महादेव विश्वास को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ के बाद पता चला कि उसने शक के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी है, और शव को ठिकाने लगाने के लिए सुनसान जगह पर छोड़ दिया गया है। 

क्योंकि 14 तारीख की घटना के कारण शव कंकाल में तब्दील हो चुका था। पुलिस ने शव की हड्डियां एकत्र कर ली हैं। इसके अलावा दीदी प्रभाती ने मृतक के पहने हुए कपड़ों को देखकर सुचित्रा उर्फ रीना विश्वास की पहचान की 

पुलिस ने सोमवार को एमएम तराई इलाके से शव की हड्डियां बरामद की, बागडोगरा पुलिस ने गिरफ्तार महादेव विश्वास को सोमवार दोपहर कोर्ट भेज दिया, घटना जांच के अधीन है।

Post a Comment

और नया पुराने