Breaking News

Breaking News
Loading...

 

39वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता बागडोगरा चितरंजन हाई स्कूल मैदान में आयोजित।

नक्सलबाड़ी : नक्सलबाड़ी अंचल के सभी प्राथमिक विद्यालयों एवं बाल शिक्षा केंद्रों की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता बागडोगरा चितरंजन हाई स्कूल मैदान में आयोजित की गयी। अध्यक्ष अरुण घोष ने शिक्षकों से नई पीढ़ी को मार्गदर्शन देने के लिए आगे आने का आह्वान किया। 

नक्सलबाड़ी ब्लॉक के अंतर्गत छह ग्राम पंचायतों के सभी प्राथमिक विद्यालयों, बाल शिक्षा केंद्रों और विशेष आवश्यकता वाले बच्चों के साथ 39वीं वार्षिक खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। पहले यह प्रतियोगिता प्रत्येक ग्राम पंचायत के अंतर्गत स्कूलों में आयोजित की जाती थी। 

मंडल से चयनित प्रथम स्थान प्राप्त विजेता जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता में विशेष आवश्यकता वाले 28 विद्यार्थियों ने भाग लिया। नक्सलबाड़ी चक्र के अबर स्कूल के इंस्पेक्टर चिरंजीत घोष ने कहा कि छात्रों के लिए प्रतियोगिता के अलावा शिक्षकों के लिए भी कई कार्यक्रम होते हैं। 

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए महाकुमा परिषद के अध्यक्ष अरुण घोष ने कहा कि मोबाइल और इंटरनेट के युग में छात्र मोबाइल फोन के आदी होते जा रहे हैं। वह हर स्कूल के शिक्षकों को सलाह देते हैं कि वे अधिक से अधिक छात्रों को इस क्षेत्र के प्रति शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने का प्रयास करें।

Post a Comment

और नया पुराने