Breaking News

Breaking News
Loading...

नेपाल के नारायणगढ़-मुग्लिन रोड पर भूस्खलन में दो बसें बह गईं: यात्री लापता, तलाश जारी

नेपाल : बताया जा रहा है कि आज शुक्रवार सुबह नेपाल के नारायणगढ़-मुग्लिन मार्ग पर सिमलताल में भूस्खलन से दो यात्री बसें बह गईं। जानकारी के मुताबिक, भूस्खलन में दो बसें त्रिशूली नदी में बहकर लापता हो गई हैं। पुलिस के मुताबिक, उस बस में ड्राइवर समेत करीब 65 यात्री सवार थे। 

मौके पर पहुंचे चितवन के मुख्य जिला अधिकारी इंद्रदेव यादव के मुताबिक, घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे की है। उनके मुताबिक, दो यात्री बसें त्रिशुली में गिर गईं। लेकिन एक बस का केवल एक हिस्सा देखा गया, चितवन जिला पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता डीएसपी बेशराज रिजाल ने जानकारी दी। 

चितवन के मुख्य जिला अधिकारी इंद्रदेव यादव के अनुसार, सिमलताल में बहने वाली दो बसों में से 24 यात्री बीरगंज से काठमांडू जा रही एंजेल बस में थे और 41 यात्री काठमांडू से गौर जा रही गणपति डीलक्स में थे।जानकारी के मुताबिक, बस के बहने की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए गए हैं। फिलहाल बचाव कार्य जारी है 

और बताया जा रहा है कि भूस्खलन हटाने का काम भी जारी है। उधर, जानकारी के मुताबिक लापता दोनों बसों की तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया गया है। बताया जा रहा है कि गोताखोर टीम ने तलाश और बचाव शुरू कर दिया है। यह भी कहा जा रहा है कि हादसे में कुछ यात्रियों ने बस की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई, जबकि कई यात्री संपर्क से बाहर बताए जा रहे हैं।

Post a Comment

और नया पुराने