Breaking News

Breaking News
Loading...
माटीगाड़ा छात्रा हत्याकांड मामले में सिलीगुड़ी अदालत ने आरोपी मोहम्मद अब्बास को दोषी करार दिया

सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा छात्रा हत्याकांड मामले में सिलीगुड़ी अदालत ने आरोपी मोहम्मद अब्बास को दोषी करार दिया है। वहीं, दोषी करार के दो दिन बाद अदालत आरोपी के खिलाफ अपना सजा सुनाएगी। 

बताते चलें कि करीब एक वर्ष की कानूनी लड़ाई के बाद माटीगाड़ा कि छात्रा को न्याय मिल गया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म और फिर बेरहमी से उसकी हत्या के आरोप में न्यायाधीश ने सभी सबूतों और गवाह के आधार पर आरोपी मोहम्मद अब्बास को दोषी पाया है। 

बताते चलें कि गत साल 21 अगस्त को माटीगाड़ा थाना अंतर्गत खाली पड़े सुनसान जगह पर स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई थी। 

इस घटना के 6 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी मोहम्म्द अब्बास को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से यह मामला अदालत में चल रहा था। वहीं, इंसाफ की उम्मीद में पूरे शहर की निगाहे अदालत की फैसले पर टिकी थी। बता दें कि इससे पहले भी अदालत ने माटीगाड़ा छात्रा हत्याकांड केस में फैसले के लिए दो तारीख दी थी। 

लेकिन दोनों ही तारीख में फैसला नही हो पाया था। इसके बाद आज यानी 4 सितंबर को एक बार फिर केस की सुनवाई के लिये तारीख तय की गयी थी। वहीं, मामले की सुनवाई के दौरान अदालत में आरोपी को दोषी पाया है। अब देखना यह होगा की दो दिन बाद अदालत आरोपी के खिलाफ क्या फैसला सुनाती है।

Post a Comment

और नया पुराने