Breaking News

Breaking News
Loading...

 

फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर ग्रुप डी की नौकरी ज्वाइन करने आ रहे एक जालसाज को पकड़ा गया।

सिलीगुड़ी: फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर ग्रुप डी की नौकरी ज्वाइन करने आये एक जालसाज को पकड़ा गया। घटना से मेडिकल कॉलेज में काफी उत्तेजना फैल गयी। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने रुपये में नियुक्ति पत्र खरीदा था।  मालूम हो कि रायगंज का 25 वर्षीय युवक मुश्ताक अली नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में ग्रुप डी के पद पर ज्वाइनिंग के लिए आया था। 

उनके साथ इमरान अली नाम का एक रिश्तेदार भी था। उनके पास स्वास्थ्य विभाग का नियुक्ति पत्र था। और प्राचार्य के पास जमा करने पर संदेह उत्पन्न होता है। क्योंकि नियुक्ति पत्र के अंत में किया गया हस्ताक्षर फर्जी था, साथ ही ऐसी भर्तियों को स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर भी अपलोड किया जाता है। 

उनके ऐसा न करने पर प्रिंसिपल को शक हुआ और प्रिंसिपल ने उन्हें हिरासत में लेकर मेडिकल चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत उन्हें प्रिंसिपल के ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया  उन्होंने पुलिस जिले में स्वीकार किया कि उन्हें डेढ़ लाख रुपये खर्च कर यह नियुक्ति पत्र मिला है। लेकिन इसकी जड़ में कौन है यह जांच के केंद्र में देखा जा रहा है।  

गिरफ्तार दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य डॉ इंद्रजीत साहा ने बताया कि एक युवक फर्जी नियुक्ति पत्र लाकर नौकरी पाने का प्रयास कर रहा था। इसे पुलिस को सौंप दिया गया है। लेकिन जांच के लिए इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता।

Post a Comment

और नया पुराने